ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाकार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की

कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की

ग्रेटर नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की देर रात बदमाशों...

कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाSun, 17 Oct 2021 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की देर रात बदमाशों ने आतंक मचाया। बदमाशों ने बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई के दफ्तर, जिम, मकान, जेपी अमन सोसाइटी के गार्ड रूम पर 20 से अधिक राउंड फायरिंग की। गोली लगने से दीवार और शटर में छेद हो गए। पुलिस ने घेराबंदी शुरू की तो सेक्टर-150 के पास बदमाशों की कार का एक्सेल टूट गया और कार पलट गई। इसके बाद बदमाश कार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। कार से लाइसेंसी राइफल, पिस्तौल और तमंचा मिला है। पुलिस ने बदमाशों को जल्द पकड़ने का दावा किया है।

नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र के गुजरान डेरी गांव में प्रवीण कसाना बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई का दफ्तर है। इसी के पास ईंट भट्ठा मालिक हरि सिंह रहते हैं। प्रवीण कसाना ने बताया कि उनके दफ्तर में शनिवार रात करीब 11 बजे कार सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे शटर और दीवार में 10 से अधिक छेद हो गए। इसके बाद बदमाशों ने हरि सिंह के मकान फायरिंग की। मकान की दीवार में पांच से अधिक छेद हो गए। बदमाश यहीं नहीं रुके और उनका आतंक जारी रहा। इसके बाद बदमाशों ने बदौली गांव स्थित जिम और गढ़ी गांव में कई राउंड फायरिंग की है। इससे लोगों में दहशत फैल गई। पुलिस के मुताबिक इसके बाद बदमाशों ने जेपी अमन सोसाइटी के गार्ड रूम में फायरिंग की। फायरिंग में गार्ड राधे श्याम बाल-बाल बच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कारतूस के खोखे बरामद किए।

नॉलेज पार्क पुलिस ने पीछा किया तो भागे बदमाश

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पाण्डेय ने बताया कि रात में ब्रेजा कार से जा रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि कार सवार बदमाश उसका पीछा कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में चेकिंग शुरू करा दी गई। नॉलेज पार्क पुलिस को बदमाशों की कार दिखी तो उसका पीछा शुरू कर दिया। पुलिस को देखकर बदमाशों ने कार भगाना शुरू कर दिया। रफ्तार के चलते कार का एक्सल टूट गया। इससे कार सेक्टर-150 समृद्धि अपार्टमेंट के पास के पास पलट गई। अंधेरे का फायदा उठाकर कार सवार तीन बदमाश फरार हो गए।

तीन टीमें दे रहीं दबिश

पाण्डेय ने बताया कि नॉलेज पार्क पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। कार से एक लाइसेंसी राइफल, पंप एक्शन गन और अवैध पिस्तौल बरामद हुई है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगा दी गई हैं। पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। बदमाशों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। इसके अलावा बरामद हथियारों के बारे में जानकारी की जा रही है। फायरिंग के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें