ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाएप से कूड़े की शिकायत तुरंत दूर होगी

एप से कूड़े की शिकायत तुरंत दूर होगी

स्वच्छता सर्वे 2019 में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए नोएडा प्राधिकरण ने तैयारी तेज कर दी है। इसी को देखते हुए अब प्राधिकरण ने स्वच्छता एप से नोएडा प्राधिकरण के शिकायत एप को जोड़ने का निर्णय लिया है। इस...

एप से कूड़े की शिकायत तुरंत दूर होगी
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाFri, 31 Aug 2018 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वच्छता सर्वे 2019 में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए नोएडा प्राधिकरण ने तैयारी तेज कर दी है। इसी को देखते हुए अब प्राधिकरण ने स्वच्छता एप से नोएडा प्राधिकरण के शिकायत एप को जोड़ने का निर्णय लिया है। इस एप से पर कूड़े से संबंधित कोई भी शिकायत मिलते ही तुरंत निस्तारण किया जाएगा।

प्राधिकरण अधिकारियों की मानें तो एक सितंबर से शहर को स्वच्छ बनाने के लिए और मजबूती से काम करना शुरू कर दिया जाएगा। जगह-जगह अंडरपास और महत्वपूर्ण स्थानों की दीवारों पर स्वच्छता से संबंधित स्लोगन लिखाए जाएंगे। और भी विकल्पों के माध्यम से इस संबंध में प्रचार-प्रसार किया जाएगा।

शहर की आरडब्ल्यूए व अन्य संगठनों को सफाई की मुहिम से जोड़ा जाएगा। नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी राजेश सिंह ने बताया कि स्वचछता सर्वे में हर काम के अलग-अलग अंक हैं। इसमें ओडीएफ, लोगों के फीड बैक, प्राधिकरण की सफाई को लेकर योजनाएं, जागरूकता व अन्य बिंदु शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें