ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडासोनेट ने ऑलराउंडर को 270 रनों से करारी शिकस्त दी

सोनेट ने ऑलराउंडर को 270 रनों से करारी शिकस्त दी

एसएन दूबे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को खेले गए मुकाबले में सोनेट क्रिकेट क्लब ने ऑलराउंडर क्रिकेट एकेडमी को 270 रनों से करारी शिकस्त दी। एक अन्य मुकाबले में आशीष नेहरा एकेडमी ने आरकेबी...

सोनेट ने ऑलराउंडर को 270 रनों से करारी शिकस्त दी
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाSat, 22 Dec 2018 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

एसएन दूबे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को खेले गए मुकाबले में सोनेट क्रिकेट क्लब ने ऑलराउंडर क्रिकेट एकेडमी को 270 रनों से करारी शिकस्त दी। एक अन्य मुकाबले में आशीष नेहरा एकेडमी ने आरकेबी एकेडमी को तीन विकेट से हराया।

सोनेट क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 314 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। टीम के आकाश ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए 66 गेंदों पर 22 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 141 रन ठोके। रोनित ने भी उम्दा खेल का परिचय देते हुए 87 रनों बनाए। आकर्ष ने 56 रनों की पारी खेली। ऑल राउंडर क्रिकेट क्लब के रित्विक कौशिक ने दो और कृषार्थ अवाना ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑल राउंडर क्रिकेट क्लब महज 44 रन ही बना सकी। दीपांशु ने 14 रन बनाए। उन्हें छोड़कर कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाया। सोनेट के आर्यन ने तीन विकेट झटके। लक्षित त्यागी ने तीन रन देकर दो विकेट लिए। आकर्ष को मैन ऑफ द मैच बने।

दूसरे मुकाबले में आशीष नेहरा क्रिकेट क्लब ने आरकेबी क्रिकेट क्लब को तीन विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरकेबी क्रिकेट क्लब ने 126 रन बनाए। यशवर्धन ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 56 रनों की पारी खेली। मनन कपूर ने 19 रन बनाए। आशीष नेहरा क्रिकेट क्लब की ओर से मुनीब ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 रन देकर तीन बल्लेबाजों को आउट किया। सागर ने भी तीन विकेट लिए। आशीष नेहरा क्लब के मेहुल चौधरी ने 36 गेंदों पर 51 रनों की उम्दा पारी खेली। सागर ने 25 रन बनाए। आरकेबी के चिराग अग्रवाल ने चार बल्लेबाजों को आउट किया। मैन ऑफ द मैच सागर कुमार बने।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें