ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडासात मिनट में सात गोलियां दागीं

सात मिनट में सात गोलियां दागीं

पुलिस ने नामजद आरोपियों को पकड़ने के लिए की छापेमारी

सात मिनट में सात गोलियां दागीं
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाTue, 17 Apr 2018 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस की जांच में सामने आया है कि बदमाशों ने सात मिनट के भीतर मोती गोयल की हत्या को अंजाम दिया है। घटना के बाद से नामजद आरोपी फरार हैं। एसएसपी की निगरानी में गठित टीमें आरोपियों की तलाश में अब तक 20 स्थानों पर छापेमारी कर चुकी हैं, लेकिन अभी तक नामजद आरोपियों का सुराग नहीं लग सका है।

घटना के बाद से पुलिस अलग-अलग बिंदुओं से हत्या की छानबीन कर रही है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि बदमाशों ने मोती गोयल से उसका नाम पूछा और उस पर सात गोलियां दाग दीं। बदमाशों का एक भी निशाना नहीं चूका। जो भी फायरिंग की गई, सभी गोलियां मोती गोयल को लग गई थीं।

एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि मोती गोयल के बेटे उत्कर्ष व परिवार के अन्य सदस्यों ने हत्या के पीछे जमीनी रंजिश की आशंका जताई है। पुलिस उत्कर्ष द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर नामजद आरोपियों की भूमिका की जांच कर रही है। अब तक पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में 20 स्थानों पर छापेमारी कर चुकी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। यह भी संभावना जताई जा रही है कि इनके विवाद का फायदा उठाकर किसी अन्य व्यक्ति ने मोती गोयल की हत्या कराई हो। लिहाजा पुलिस सभी संभावनाओं के आधार पर विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें