DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांवड़ यात्रा के दौरान पुख्ता रहेगी सुरक्षा

कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस की पुख्ता व्यवस्था होगी। इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल लगाने की तैयारी कर ली गई है। शहर के अंदर चिल्ला व कालिंदी कुंज के पास होने वाले भीड़ को लेकर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

दिल्ली की सीमा से सटे चिल्ला व कालिंदी कुंज की तरफ से लोगों की आवाजाही बढ़ जाती है। इसके साथ ही एनएच-24 पर प्रेशर अधिक हो जाता है। ट्रैफिक पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एनएच-24 पर वाहनों का प्रेशर बढ़ता है तो कालिंदी कुंज की तरफ से बुलंदशहर जाने वाले वाहनों को एक्सप्रेस वे से दनकौर के रास्ते भेजा जाएगा।

शनि मंदिर के पास अस्थाई पुलिस चौकी

कांवड़ लेकर कर आने वाले श्रद्धालुओ के लिए सुरक्षा के लिए सेक्टर 14ए स्थित शनि मंदिर मार्ग पर अस्थाई पुलिस चौकी बनाई गई है। कांवड़ यात्रा वाले मार्ग पर सुरक्षा के लिए एक प्रभारी इंस्पेक्टर सहित 83 पुलिसकर्मी व दो प्लाटून पीएसी की ड्यूटी लगाई गई है। इंस्पेक्टर जयवीर सिंह को इसका प्रभारी बनाया गया है। वहीं सुरक्षा के लिए 30 कांस्टेबल, 24 महिला कांस्टेबल, 14 हेड कांस्टेबल के साथ शहर के सभी कोतवाली से दो-दो सब इंस्पेक्टर और दो प्लाटून पीएसी की ड्यूटी लगाई गई है। दो अगस्त से नौ अगस्त तक पुलिसकर्मी सुरक्षा डयूटी में मौजूद रहेंगे। गस्त के लिए दो पीसीआर भी तैनात की गई है। दो प्लाटून पीएसी में एक प्लाटून की ड्यूटी दिन में और एक प्लाटून की ड्यूटी रात के समय लगेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Safety will be maintained during Kannada tour