DA Image
10 अप्रैल, 2021|5:57|IST

अगली स्टोरी

कंपनी की चारदीवारी से लगी भूमि पर पार्किंग शुल्क नहीं देना होगा

default image

नोएडा। कार्यालय संवाददाता

कंपनी की चारदीवारी से लगी भूमि पर उद्यमियों और उनके कर्मचारियों को वाहन पार्किंग करने पर कोई शुल्क नहीं देना होगा। इकाई की चारदीवारी से लगी भूमि पर पार्किंग फ्री होगी। यह आश्वासन प्राधिकरण के उप महाप्रबंधक एससी मिश्रा ने सेक्टर-6 में बुधवार को एनईए के साथ हुई बैठक में दिया।

एनईए के सभागार में एनईए के पदाधिकारी व प्राधिकरण के अधिकारियों की बैठक हुई। इसमें एनईए के अध्यक्ष विपिन मल्हन ने कहा कि प्राधिकरण ने 1800 मीटर तक की औद्योगिक इकाईयों में उनकी चारदीवारी से लगी हुई भूमि को पार्किंग फ्री किया है परंतु ठेकेदारों द्वारा औद्योगिक इकाई की चारदीवारी से लगी भूमि पर जबरन पार्किंग शुल्क वसूला जा रहा है जोकि पूरी तरह अनुचित है।

उद्यमियों की पार्किंग समस्या पर आश्वासन देते हुए उपमहाप्रबंधक एससी मिश्रा ने बताया कि औद्योगिक इकाई की चारदीवारी से लगी भूमि पर कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। इसके लिए प्राधिकरण की तरफ से औद्योगिक सेक्टरों के पार्किंग ठेकेदारों को भी पत्र लिखकर सूचित किया जाएगा ताकि किसी तरह की भ्रम की स्थिति नहीं रहे। उन्होंने कहा कि नियत स्थान पर पार्किंग करने पर ठेकेदार द्वारा शुल्क लिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Parking fee will not be paid on the land bordering the company