DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › नोएडा › ग्रेनो और जेवर एयरपोर्ट के पास घर बनाने का मौका
नोएडा

ग्रेनो और जेवर एयरपोर्ट के पास घर बनाने का मौका

हिन्दुस्तान टीम,नोएडाPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 05:10 PM
ग्रेनो और जेवर एयरपोर्ट के पास घर बनाने का मौका

ग्रेटर नोएडा। सुनील पाण्डेय

ग्रेटर नोएडा और जेवर एयरपोर्ट के पास घर खरीदने का एक और मौका मिलने जा रहा है। ग्रेनो और यमुना प्राधिकरण जल्द ही आवासीय योजना लाएंगे। ग्रेनो में एक मंजिला बने मकान तो यमुना प्राधिकरण भूखंड की योजना लाएगा।

जेवर एयरपोर्ट के पास घर बनाने का एक और मौका मिलने जा रहा है। यमुना प्राधिकरण सेक्टर 17 और 22 डी में आवासीय भूखंडों की योजना लाएगा। ये भूखंड 120 वर्ग मीटर, 162, 200 और 300 वर्ग मीटर के होंगे। इस योजना में करीब 1000 भूखंड होंगे। नियोजन विभाग ने योजना लाने की तैयारी शुरू कर दी है। बहुत संभव है कि यह योजना नवरात्र के आसपास आए। इससे पहले निकली योजना को लोगों ने हाथोंहाथ लिया था। यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुण वीर सिंह ने बताया कि योजना लाने की तैयारी चल रही है। नवरात्र में इसको लॉन्च किया जाएगा।

ग्रेनो प्राधिकरण ने भी 120 और 200 वर्ग मीटर में बने एक मंजिला भवनों की स्कीम लाएगा। ये मकान सेक्टर जू-1, 2 और 3 में हैं। इसको लेकर नियोजन विभाग तैयारी कर रहा है। जल्द ही इस योजना को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। ग्रेनो प्राधिकरण ने इस तरह की योजना काफी दिनों से नहीं निकाली है। इसलिए अधिकारियों की उम्मीद है कि यह योजना लोगों को पसंद आएगी।

संबंधित खबरें