DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  नोएडा  ›  एक करोड़ के गबन में एक और आरोपी गिरफ्तार

नोएडाएक करोड़ के गबन में एक और आरोपी गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,नोएडाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:50 PM
एक करोड़ के गबन में एक और आरोपी गिरफ्तार

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

पुलिस ने एटीएम में कैश जमा करने वाली कंपनी के एक करोड़ से ज्यादा रुपये का गबन करने वाले एक और आरोपी को मंगलवार को सलारपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से दो लाख 30 हजार रुपये सहित डेबिट कार्ड बरामद किए हैं। पुलिस इससे पहले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

सीएमएस कंपनी एटीएम में नकदी डालने का काम करती है। उसके तीन कस्टोडियन सूरज, विपेंद्र और आयुष ने 22 मार्च को धोखाधड़ी करके सलारपुर के एटीएम में पैसा नहीं डाला था। उस पैसे को एक दर्जन से अधिक बैंक खातों में ट्रांसफर कर दिया था। इस तरह उन्होंने एक करोड़ से ज्यादा रुपये का गबन कर लिया था।

कंपनी के अधिकारी देवेंद्र सिंह रावत ने थाना सेक्टर 39 में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने चार मई को आरोपी सूरज तथा उपेंद्र को गिरफ्तार किया था। उनसे 18 लाख 40 हजार रुपये बरामद किए थे। फिर पुलिस ने 18 मई को कानपुर के मोतीमुहाल निवासी आयुष उर्फ विश्वजीत को गिरफ्तार कर उससे 18 लाख 41 हजार रुपये बरामद किए थे। आरोपियों ने कंपनी के एक करोड़ 21 लाख 43 हजार रुपये गबन किए थे। अलीगढ़ के भटोई निवासी करण सिंह और अंबेडकर नगर के मालीपुर निवासी राजेश मिश्रा फरार थे। अब पुलिस ने राजेश को गिरफ्तार किया है। आरोपी भी संबंधित कंपनी में कस्टोडियन के पद पर काम करता था। पुलिस ने उससे गबन किए गए दो लाख 30 हजार रुपये सहित तीन डेबिट कार्ड बरामद किए हैं।

संबंधित खबरें