DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नोएडाबच्ची के हत्यारे का सुराग नहीं

बच्ची के हत्यारे का सुराग नहीं

हिन्दुस्तान टीम,नोएडाNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 08:40 PM
बच्ची के हत्यारे का सुराग नहीं

नोएडा। संवाददाता

सेक्टर-93 स्थित श्रमिक कुंज-2 स्थित पार्क से छह वर्षीय बच्ची का अपहरण कर हत्या करने के मामले में दो दिन बाद भी आरोपी का सुराग नहीं लगा है। इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूर लगे कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली लेकिन हत्यारे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इस मामले में 10 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। अपहरणकर्ता ने बच्ची का गला दबाकर हत्या की थी।

सेक्टर-93 स्थित श्रमिक कुंज-2 में पीड़ित परिवार रहता है। उनकी छह साल की बेटी 11 नवंबर को दोपहर के समय घर के बाहर एसके पार्क में खेल रही थी। इसी बीच वह संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। परिजनों ने काफी तलाश के बाद फेज-2 थाने में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था। शनिवार देर रात पुलिस आयुक्त कार्यालय से 500 मीटर दूर सेक्टर-108 के जेपी फ्लाईओवर के पास पार्क में बच्ची का शव मिला था। बच्ची का गला दबा हत्या कर शव को वहां फेंका गया था।

घटना के दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है। पार्क के आसपास सीसीटीवी कैमरे न होने की वजह से हत्या की गुत्थी सुलझाने में परेशानी हो रही है। हालांकि, घटनास्थल से कुछ दूर लगे लगभग सात सीसीटीवी कैमरों की फुटेज रविवार को पुलिस ने खंगाली मगर उनसे भी ऐसी कोई फुटेज नहीं मिली, जिससे आरोपी की पहचान की जा सके। इस मामले में पुलिस अब तक लगभग 10 संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है।

पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता और मां में काफी दिन से अनबन चल रही थी। आए दिन दोनों में विवाद होता रहा है। ऐसे में पुलिस जल्द ही मासूम के परिजनों से भी पूछताछ करेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के गले पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि मासूम की हत्या गला दबाकर की गई है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें