DA Image
28 फरवरी, 2021|5:26|IST

अगली स्टोरी

कन्या गुरुकुल से लापता नाबालिग छात्रा का नहीं लगा सुराग

default image

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

सेक्टर-115 स्थित सोरखा के कन्या गुरुकुल से संदिग्ध हालात में लापता किशोरी का कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि पुलिस को गुरुकुल के सीसीटीवी कैमरे में किशोरी गेट से ही जाती दिखाई दे रही है। पुलिस उसकी तलाश में अलग-अलग जगह छापेमारी कर रही है, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग रही है।

झारखंड के जिला गुमला स्थित गांव घोराटगीर निवासी 14 वर्षीय छात्रा पिछले काफी समय से सेक्टर 115 सोरखा के आर्श कन्या गुरुकुल में रहती थी। उसके साथ कमरे में उसकी बहन भी रहती थी। छात्रा कक्षा आठ में पढ़ाई कर रही थी। सोमवार देर रात नाबालिग छात्रा संदिग्ध हालात में गुरुकुल से लापता हो गई। गुरुकुल प्रबंधन की सदस्य सृष्टि ने थाना सेक्टर 49 में छात्रा के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई है। उसकी सहेलियों और गुरुकुल प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने गुरुकुल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है। इस फुटेज में छात्रा करीब रात करीब ढाई बजे गेट से जाती दिखाई दे रही है। पुलिस को आशंका है कि कोई युवक छात्रा को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। वहीं, छात्रा के परिजनों ने उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका जाहिर की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:No clue found of minor girl missing from Kanya Gurukul