अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

30 करोड़ की जमीन को लेकर कारोबारी मोती गोयल की गोली मारकर हत्या

तीस करोड़ की जमीन को लेकर हत्या

दादरी-सूरजपुर-छलेरा रोड के किनारे हिंडन विहार की करीब 10 हजार वर्ग मीटर जमीन के लिए मोती गोयल की सोमवार शाम हत्या कर दी गई, जिसकी कीमत 30 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इस जमीन पर विवाद चल रहा है और कुछ लोग अपना हक जता रहे थे।एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया, हिंडन विहार की जमीन पर कब्जे को लेकर 01 जनवरी 2018 को भी मोती गोयल का कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था, जिसमें मोती गोयल की ओर से कातिलाना हमला करने के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी।

इस जमीन के विवाद में उसने कुछ लोगों के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी का अलग से मुकदमा दर्ज करवाया था। कातिलाना हमले वाले मुकदमे में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था। वहीं, धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले में अभी जांच चल रही है।फ्लैट बनाकर बेचना चाहता था मोती गोयलमोती गोयल गाजियाबाद का मूल निवासी था। अभी उसका परिवार नवयुग मार्केट में रहता है। कुछ दिनों से वह हिंडन विहार के प्लॉट पर निर्माण करवा रहा था। सोमवार सुबह मजदूर और राज मिस्त्री पहुंचे थे। तेजी से निर्माण चल रहा था। प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि इसी जमीन के विवाद में उसकी हत्या की गई है। जमीन की सरकारी कीमत 30 करोड़ रुपये और बाजार कीमत 60 करोड़ रुपये ज्यादा बताई गई है।

मोती गोयल इस जमीन पर फ्लैटों का निर्माण करके बेचना चाहता था।गोलियां चलीं तो भाग खड़े हुए मजदूरआसपास मौजूद लोगों ने बताया कि दो बाइकों पर चार हमलावर आए थे। दो सड़क के पास बाइक पर खड़े रहे। दो सीधे मोती गोयल के पास पहुंचे। उससे बात की और फिर अचानक ताबड़तोड़ गालियां चलानी शुरू कर दीं। मोती गोयल जमीन पर गिर गया। और उसने हाथों से रोकने की कोशिश की।बदमाशों ने दस गोलियां दागींहमलावारों ने मोती गोयल पर 10 गोलियां दागी हैं।

पुलिस ने मौका-ए-वारदात से 7 खोखे बरामद किए हैं। गोयल को तीन गोलियां लगी हैं। एक गोली सिर और दो पेट में लगी हैं। गोलियां 9 एमएम की बताई जा रही हैं। पुलिस कारतूस के खोखे फोरेंसिक और बेलेस्टिक जांच के लिए भेजेगी।बिलख-बिलखकर रोया बेटामोती गोयल की हत्या की जानकारी मिलने के बाद बेटा उत्कर्ष हिंडन विहार पहुंचा। वह फूट फूटकर रोया। उसने मौके पर मौजूद लोगों से रो रोकर जानकारी ली। मजदूरों ने बताया कि वे लोग सही से देख नहीं पाए। इस पर उत्कर्ष क्रोधित हो गया। बोला, यहां इतने सारे लोग और किसी ने कुछ नहीं देखा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Moti Goel killed for land of millions