ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाकन्या गुरुकुल से नाबालिग छात्रा संदिग्ध हालात में लापता

कन्या गुरुकुल से नाबालिग छात्रा संदिग्ध हालात में लापता

शिकायत सेक्टर-115 स्थित सोरखा गांव के कन्या गुरुकुल का मामला इससे पहले संदिग्ध हालात...

कन्या गुरुकुल से नाबालिग छात्रा संदिग्ध हालात में लापता
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाTue, 19 Jan 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

सेक्टर-115 स्थित सोरखा के कन्या गुरुकुल से नाबालिग छात्रा सोमवार रात को संदिग्ध हालात में लापता हो गई। इस संबंध में गुरुकुल प्रबंधन ने अपहरण का केस दर्ज कराया है।

झारखंड के जिला गुमला स्थित गांव घोराटगीर निवासी 14 वर्षीय छात्रा पिछले काफी समय से सेक्टर-115 सोरखा के आर्श कन्या गुरुकुल में रहती थी। उसके साथ कमरे में उसकी बहन भी रहती थी। छात्रा कक्षा आठ में पढ़ाई कर रही थी। सोमवार रात को दोनों बहनें कमरे में सोने चली गईं। देर रात नाबालिग छात्रा संदिग्ध हालात में गुरुकुल से लापता हो गई।

रात करीब ढाई बजे उसकी बहन की नींद खुली तो वह कमरे में नहीं मिली। इसके बाद उसकी बहन ने गुरुकुल प्रबंधन को पूरे मामले के बारे में जानकारी दी। फिर गुरुकुल प्रबंधन की सदस्य सृष्टि ने थाना सेक्टर 49 में छात्रा के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है। छात्रा की तलाश में पुलिस गुरुकुल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। हालांकि देर रात तक छात्रा का कोई सुराग नहीं लगा।

इसी गुरुकुल में हरियाणा की रहने वाली एक छात्रा की 2020 में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। छात्रा के परिजन ने गुरुकुल के प्रबंधक पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। उस समय मामले ने बहुत तूल पकड़ा था। यह मामला अब भी विचाराधीन है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें