DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  नोएडा  ›  सोसायटी एवं गांवों में कोविड टीकाकरण का काम होगा
नोएडा

सोसायटी एवं गांवों में कोविड टीकाकरण का काम होगा

हिन्दुस्तान टीम,नोएडाPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 04:40 PM
सोसायटी एवं गांवों में कोविड टीकाकरण का काम होगा

ग्रेटर नोएडा। संवाददाता

कोविड-19 का संक्रमण बढ़ रहा है। इस महामारी से बचने के लिए हर जगह टीकाकरण चल रहा है। बिसरख की ग्रेनो वेस्ट की सोसाइटी एवं गांवों में लाखों की संख्या में आम जनता रहती है। लेकिन टीकाकरण केंद्र एक ही है। इसलिए अब यहां पर युद्धस्तर पर टीकाकरण का काम करने के लिए भाजपा के जिलाध्यक्ष ने पहल की है।

सह मीडिया प्रभारी सौरभ शर्मा ने बताया इस समस्या को गंभीर रूप से समझने पर इसका हल निकालने के लिए भाजपा बिसरख मंडल अध्यक्ष रवि भदौरिया ने मंडल के महामंत्री जितेंद्र सेन, आदित्य भटनागर एवं सभी मंडल उपाध्यक्ष से बात की तथा हाई राइज सोसाइटी एवं गांवों मे टीकाकरण कैंप के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष विजय भाटी से उनके कार्यालय पर मिलकर निवेदन पत्र दिया था।

जिलाध्यक्ष विजय भाटी ने भी बिसरख अध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं की समस्या को पूर्ण रूप से समझा। क्योंकि इस मंडल में लगभग 75 सोसाइटी एवं 17 गांव हैं। जिनमें कुलेसरा की लगभग 50 हजार की जनसंख्या है और देखा जाए तो इन सभी नागरिकों के लिए सिर्फ एक ही टीकाकरण केंद्र है। जिसके कारण नागरिकों को बहुत समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या के कारण बहुत से बुजुर्ग एवं दिव्यांग टीकाकरण कराने से वंचित रह जा रहे हैं।

संबंधित खबरें