ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाप्राधिकरण के खिलाफ किसानों ने निकाला कैंडल मार्च

प्राधिकरण के खिलाफ किसानों ने निकाला कैंडल मार्च

नोएडा प्राधिकरण की नीतियों के विरोध में सोमवार शाम किसानों ने सेक्टर-25ए एडोब चौराहे से नोएडा स्टेडियम तक कैंडल मार्च निकाला। इसमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल हुए। किसानों ने शोषण बंद करने, 43 साल का...

प्राधिकरण के खिलाफ किसानों ने निकाला कैंडल मार्च
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाMon, 21 Jan 2019 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा प्राधिकरण की नीतियों के विरोध में सोमवार शाम किसानों ने सेक्टर-25ए एडोब चौराहे से नोएडा स्टेडियम तक कैंडल मार्च निकाला। इसमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल हुए। किसानों ने शोषण बंद करने, 43 साल का हिसाब देने व भ्रष्ट अधिकारियों को हटाने की मांग की। कैंडल मार्च के दौरान कुछ देर तक जाम की भी स्थिति रही।

किसानों का कहना है कि प्राधिकरण ने सेक्टर-127 स्थित बख्तावरपुर में पुश्तैनी मकान को अतिक्रमण बताकर तोड़ दिया। इसके अलावा अन्य स्थानों पर भी आबादी तोड़ी जा रही है। किसानों को उनका हक दिलवाने के लिए सोमवार शाम को कैंडल मार्च निकाला गया।

किसान नेता रामकुमार तंवर ने कहा कि जिस जमीन पर वर्षों से आबादी बनी हुई थी उसको तोड़कर प्राधिकरण ने किसान को बेघर कर दिया है। जब तक किसान को हक नहीं मिलेगा, आंदोलन जारी रहेगा। कैंडल मार्च में बेगराज गुर्जर, राजे गुर्जर बाली, जगदीश, पुरुषोत्तम नागर सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें