ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाकालिंदी कुंज व कुलेसरा रास्ते पर जाम लगा

कालिंदी कुंज व कुलेसरा रास्ते पर जाम लगा

डूबते सूर्य को अर्घ्य देने के लिए हजारों की संख्या में लोग मंगलवार शाम कालिंदी कुंज और कुलेसरा पर बने घाट पर पहुंचे। इस कारण शाम के समय करीब चार घंटे तक इन जगह जाम की स्थिति रही। शाम चार से आठ बजे तक...

कालिंदी कुंज व कुलेसरा रास्ते पर जाम लगा
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाTue, 13 Nov 2018 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

डूबते सूर्य को अर्घ्य देने के लिए हजारों की संख्या में लोग मंगलवार शाम कालिंदी कुंज और कुलेसरा पर बने घाट पर पहुंचे। इस कारण शाम के समय करीब चार घंटे तक इन जगह जाम की स्थिति रही। शाम चार से आठ बजे तक इन जगह वाहन रेंग-रेंगकर चलते रहे।

कालिंदी कुंज रास्ते पर वाहनों की लाइन सेक्टर-37 तक पहुंच गई थी। फिल्म सिटी और ग्रेनो एक्सप्रेस वे रास्ते पर भी जाम की स्थिति रही। कालिंदी कुंज पर छठ पर्व को देखते हुए यहां पर दोपहर से ही भारी वाहनों के लिए रास्ता डायवर्ट कर दिया गया था। भारी वाहनों को कालिंदी की बजाए डीएनडी के जरिए दिल्ली भेजा गया। पुलिस सेक्टर-37 व ग्रेनो एक्सप्रेस से से होकर कालिंदी कुंज की ओर जाने वाले वाहनों को रोक-रोक कर दिल्ली की ओर भेज रही थी। इसके अलावा नोएडा से ग्रेनो रास्ते पर कुलेसरा पुल पर जाम लग गया। एसपी यातायात अनिल झा ने बताया कालिंदी कुंज पर लंबे जाम से बचाने के लिए वहां पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। ज्यादा लंबा जाम नहीं लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें