ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाकंपनी में नौकरी के लिए फर्जी इंटरव्यू लेने वाला गिरफ्तार

कंपनी में नौकरी के लिए फर्जी इंटरव्यू लेने वाला गिरफ्तार

- दो आरोपी फरार, चला रहा था फर्जी प्लेसमेंट एजेंसी

कंपनी में नौकरी के लिए फर्जी इंटरव्यू लेने वाला गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाSun, 14 Jan 2018 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कंपनियों में नौकरी दिलाने के लिए छात्रों का फर्जी इंटरव्यू करने वाले एक आरोपी को कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं दो आरोपी अभी फरार हैं। इनमें एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने जहांगीराबाद, बुलंदशहर निवासी प्रशांत को रविवार सुबह सेक्टर-27 से गिरफ्तार किया गया। वह सेक्टर-27 में ही किराए पर रहता है और बीटेक पास है।

सेक्टर-1, ए-10 में आरईसी पावर डिस्ट्रिीब्यूशन कंपनी लिमिटेड कंपनी का दफ्तर है। जनवरी में कंपनी के उप महाप्रबंधक केके पांडे ने धोखाधड़ी की एक एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने प्रशांत, गोपाल व दीपा गर्ग के खिलाफ आरईसी कंपनी से बिना कोई करार किए कंपनी के नाम पर युवाओं को भ्रमित कर नौकरी का झांसा देने का आरोप लगाया था और व्हाट्स एप के माध्यम से अपना विज्ञापन छात्रों को भेजते थे।

तीनों आरोपियों ने सेक्टर-18 के ओसियन प्लाजा में बीडीएस फोकस केयर ऑफ हरीश सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से फर्जी प्लेसमेंट एजेंसी चला रहे थे। कोतवाली सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही का कहना है कि ये लोग फर्जी तरीके से आवेदकों से आरईसी कंपनी में नौकरी पर रखने के लिए साक्षात्कार भी लेते थे और पैसों की ठगी करते थे। उन्होंने बताया कि प्रशांत की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की टीम गोपाल और दीपा की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें