अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शॉप्रिक्स मॉल में जिम ट्रेनर की मौत

शॉप्रिक्स मॉल में जिम ट्रेनर की मौत

सेक्टर-61 शॉप्रिक्स मॉल के जिम में प्रशिक्षण देने वाले ट्रेनर की बुधवार को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वह जिम में प्रशिक्षण देकर जिम के गेट से बाहर निकले थे तभी उन्हें खून की उल्टी हुई थीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को आशंका है कि ट्रेनर के बॉडी बिल्डिंग के लिए खाने जाने वाले फूड सप्लीमेंट लेने से उसकी हालत बिगड़ी है।

जिला गोरखपुर के जंगामा गांव निवासी देवराज (24) सेक्टर-53 गिझौड़ में किराये के मकान में रहता था। वह पिछले छह साल से शॉप्रिक्स मॉल स्थित बैनिफिट एक्सप्रेस जिम में बॉडी बिल्डिंग का प्रशिक्षण दे रहा था। मंगलवार रात को उसे अपना कमरा शिफ्ट करना था। लिहाजा ड्यूटी पूरी होने से एक घंटे पहले ही वह नौ बजे जिम से बाहर निकल गया। नीचे जाने के लिए सीढ़ियों तक पहुंचा तभी उसे खून की उल्टियां शुरू हो गईं और वह अचेत होकर नीचे गिर गया। मामले की जानकारी जिम संचालक को दी गई। जिम के साथी देवराज को लेकर सेक्टर-61 स्थित लाइफ केयर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे सेक्टर-62 फोर्टिस अस्पताल में रेफर कर दिया। वहां पर डॉक्टरों ने देवराज को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के बड़े भाई गोधू ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि उसके भाई को कोई बीमारी नहीं थी। फिर उसे खून की उल्टियां क्यों हुई। इसकी जांच होनी चाहिए।

कई दिन से खांसी हो रही थी

जिम प्रबंधक संग्राम ने बताया कि वह देशी खान-पान करता था। काफी दिन से उसे खांसी की शिकायत थी। उसे कई बार इलाज कराने की नसीहत दी गई थी। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत आने पर मामला दर्ज कर प्रकरण की जांच की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jim Trainer dies in Shoprix Mall