DA Image
24 जनवरी, 2021|11:27|IST

अगली स्टोरी

पिता ने मोबाइल नहीं दिया तो बेटी फंदे पर झूली

default image

ग्रेटर नोएडा। संवाददाता

कासना कस्बे में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी को उसके पिता ने मोबाइल फोन नहीं दिया तो उसने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर निवासी मनोज कुमार कासना कस्बे में किराए के मकान में परिवार के साथ रहते हैं। वह कासना औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी में नौकरी करते हैं। पुलिस ने बताया कि सोमवार को मनोज की 14 वर्षीय बेटी दृष्टि ने अपने पिता से मोबाइल मांगा था लेकिन पिता ने बेटी को मोबाइल नहीं दिया। इसी बात से नाराज होकर किशोरी ने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि लड़की के पिता ने मोबाइल न देने से नाराज होकर बेटी के खुदकुशी करने के बारे में बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर में एक ही फोन

पुलिस के मुताबिक मनोज के घर में एक ही फोन है। यह फोन परिवार के सभी सदस्य इस्तेमाल करते थे। एक दो दिन से मनोज फोन को अपने साथ ड्यूटी पर ले जाने लगे। इस पर मनोज की बेटी फोन घर में छोड़कर जाने की जिद करने लगी थी। इसी बात को लेकर बाप बेटी के बीच झगड़ा हुआ। लड़की ने गुस्से में आकर अपनी जान दे दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:If the father did not give the mobile the daughter swung on the noose