ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडापिता ने मोबाइल नहीं दिया तो बेटी फंदे पर झूली

पिता ने मोबाइल नहीं दिया तो बेटी फंदे पर झूली

ग्रेटर नोएडा। संवाददाता कासना कस्बे में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी को उसके पिता...

पिता ने मोबाइल नहीं दिया तो बेटी फंदे पर झूली
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाTue, 01 Dec 2020 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा। संवाददाता

कासना कस्बे में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी को उसके पिता ने मोबाइल फोन नहीं दिया तो उसने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर निवासी मनोज कुमार कासना कस्बे में किराए के मकान में परिवार के साथ रहते हैं। वह कासना औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी में नौकरी करते हैं। पुलिस ने बताया कि सोमवार को मनोज की 14 वर्षीय बेटी दृष्टि ने अपने पिता से मोबाइल मांगा था लेकिन पिता ने बेटी को मोबाइल नहीं दिया। इसी बात से नाराज होकर किशोरी ने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि लड़की के पिता ने मोबाइल न देने से नाराज होकर बेटी के खुदकुशी करने के बारे में बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर में एक ही फोन

पुलिस के मुताबिक मनोज के घर में एक ही फोन है। यह फोन परिवार के सभी सदस्य इस्तेमाल करते थे। एक दो दिन से मनोज फोन को अपने साथ ड्यूटी पर ले जाने लगे। इस पर मनोज की बेटी फोन घर में छोड़कर जाने की जिद करने लगी थी। इसी बात को लेकर बाप बेटी के बीच झगड़ा हुआ। लड़की ने गुस्से में आकर अपनी जान दे दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें