DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नोएडापति पर पत्थर से वारकर जंगल में फेंकने का आरोप

पति पर पत्थर से वारकर जंगल में फेंकने का आरोप

हिन्दुस्तान टीम,नोएडाNewswrap
Sun, 17 Oct 2021 09:40 PM
पति पर पत्थर से वारकर जंगल में फेंकने का आरोप

दादरी। संवाददाता

धूममानिकपुर में दादरी बाईपास के निकट जंगल में रविवार को महिला संदिग्ध गंभीर घायल अवस्था में पड़ी मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला ने अपने पति पर पत्थर से वारकर जंगल में फेंकने का आरोप लगाया है।

धूममानिकपुर में दादरी बाईपास के पास राहगीर को जंगल में रविवार को गंभीर अवस्था में घायल महिला पड़ी मिली। राहगीर ने इसकी सचूना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को उपचार के लिए सीएचसी बादलपुर पर भर्ती करा दिया। हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। महिला ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि पति ने उसके चेहरे पर पत्थर से हमला करके हत्या का प्रयास किया। उसने उसको मरा समझकर ऑटो में डालकर देर रात जंगल में फेंक दिया।

अलीगढ़ निवासी पूजा की कासगंज के रहने वाले संजय के साथ करीब तीन साल पहले शादी हुई थी। पति बादलपुर के पास पुरानी कॉलोनी छपरौला में किराये पर रहकर ऑटो चलाता है। दोनों के बीच अनबन और विवाद रहता था जिसको लेकर दोनों अलग-अलग रह रहे थे।

--महिला ने पति पर हत्या करने के प्रयास का आरोप लगाया है। महिला के घरवालों को सूचित कर दिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट कर ली जाएगी

योगेंद्र सिंह, एसीपी-2 सेंट्रल नोएडा

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें