DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  नोएडा  ›  साथ रहने से मना करने पर पत्नी की हत्या कर खुदकुशी की

नोएडासाथ रहने से मना करने पर पत्नी की हत्या कर खुदकुशी की

हिन्दुस्तान टीम,नोएडाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 06:20 PM
साथ रहने से मना करने पर पत्नी की हत्या कर खुदकुशी की

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

सेक्टर 49 थानाक्षेत्र के गांव सोरखा के एक मकान में मंगलवार को पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दोनों ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ कोर्ट मैरिज की थी।

अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि मूलरूप से इटावा के तुलसीपुर निवासी 22 वर्षीय दीप्ति दूबे सोरखा गांव में किराये पर रहती थीं। वह सेक्टर 77 में एक निजी कंपनी में सुरक्षाकर्मी थीं। युवती ने कुछ समय पहले फिरोजाबाद के हुमायूंपुर निवासी 32 वर्षीय अवनीश कुमार शर्मा से कोर्ट मैरिज की थी। जब मंगलवार को दीप्ति कंपनी में नहीं गई तो कर्मचारियों ने उसके मोबाइल पर कॉल की, जो किसी ने रिसीव नहीं की। काफी देर तक इंतजार करने के बाद कर्मचारी उसके घर पहुंचे। यहां कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज लगाने पर भी अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे के अंदर दीप्ति और उसके पति अवनीश शर्मा के शव पड़े थे। दोनों की मौत गोली लगने से हुई थी। अपर पुलिस आयुक्त का कहना है कि प्राथमिक में सामने आया है कि पति ने पहले गोली मारकर पत्नी की हत्या की और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

परिजनों की सहमित के खिलाफ की थी शादी

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ कोर्ट मैरिज की थी। कोर्ट मैरिज के बाद से युवती अपने घर नहीं जा रही थी। अवनीश भी सोरखा में ही किराए के कमरे में रहता था। युवती मई महीने में ही नए कमरे में शिफ्ट हुई थी। इससे पहले भी वह सोरखा में ही दूसरी जगह रहती थी।

साथ रहने से मना करने पर पति ने की हत्या

पुलिस ने घटना को लेकर युवती की एक सहकर्मी से पूछताछ की। उसने बताया कि दीप्ति व उसके पति के बीच कुछ समय से अनबन हो रही थी। इसके बारे में दीप्ति ने अपनी सहकर्मी से बताया था। दीप्ति ने बताया था कि अवनीश उसे अपने साथ रखना चाहता था, लेकिन वह साथ रहने को तैयार नहीं थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो रही थी। पुलिस ने घटना के बारे में दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

संबंधित खबरें