DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीवार गिरने के बाद पांच कमरे खाली कराए

सेक्टर-58 में रविवार को खुदाई के दौरान दीवार गिर गई। इसके बाद परिसर में स्थित पांच कमरे खाली करा दिए गए। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। प्राधिकरण अधिकारियों ने मालिक और ठेकेदार को तलब किया है।

सेक्टर-58 के बी-5 में भवन निर्माण के लिए खुदाई का काम चल रहा था। यह प्लॉट चारदीवारी से घिरी थी। खुदाई के बाद हुए गड्ढे में बारिश का पानी भी भरा हुआ था। चारदीवारी के एक तरफ का हिस्सा गिर गया। चारदीवारी के अंदर ही पांच कमरे भी बने हैं। जिसमें मजदूर रहते हैं। इन कमरों के गिरने की आशंका को देखते हुए खाली करा लिए गए हैं। प्राधिकरण ने यहां का काम भी रुकवा दिया है। प्राधिकरण के जीएम राजीव त्यागी ने बताया कि अभी यहां काम रुकवा दिया गया है। खुदाई व अन्य पहलुओं के बारे में जानकारी मांगी गई है।

गांवों के भवनों की भी जांच चल रही है

बरौला, अट्टा, निठारी, गढ़ी, रायपुर सहित कई गांवों में भी भवनों की जांच चल रही है। जर्जर भवनों के मालिकों को प्राधिकरण नोटिस भी थमा रहा है। शनिवार को निठारी में 12 जर्जर भवनों के मालिकों को नोटिस दिया गया। जल्द ही इसे खाली करवाने के निर्देश भी दिए। कई गांवों में प्राधिकरण नोटिस जारी कर चुका है। सोमवार से ऐसे भवनों को खाली कराया जाएगा। जिसके लिए प्राधिकरण और पुलिस की टीम मौके पर जाकर कार्रवाई करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Get five rooms down after the wall falls