DA Image
26 जनवरी, 2021|1:15|IST

अगली स्टोरी

सोसाइटी व सेक्टर में पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया

default image

नोएडा। कार्यालय संवाददाता :

शहर में विभिन्न सेक्टर व सोसाइटी में नया साल नए अंदाज में मनाया गया। कहीं पर सफाई कर्मियों को मिठाई व फूल देकर सम्मानित किया गया तो कुछ स्थानों पर पौधारोपण भी किया गया। इसके साथ ही बच्चों के बीच पेंटिंग और दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने बताया कि लोगों को नव वर्ष पर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। इसके साथ ही सेक्टर में पौधे लगाए गए।

सेक्टर-61 प्रतीक फेंडोरा अपार्टमेंट के अध्यक्ष व फेंडरेशन ऑफ एओए सेक्टर-61 के महासचिव नमित गौतम ने बताया कि सोसाइटी 42 सफाई कर्मचारी, पेपर वितरक और 19 सुरक्षा कर्मियों को सम्मानित किया गया।

सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए के महासचिव संजीव कुमार ने बताया कि सफाई व सुरक्षा कर्मी समेत अन्य जरूरतमंद लोगों की मदद की गई। सेक्टर-100 सेंचूरी अपार्टमेंट में दौड़ प्रतियोगित कराई गई। इसके साथ ही विजेता बच्चों को सम्मानित किया गया।

सेक्टर-78 सोसाइटी में बच्चों के बीच नए साल पर पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें विजेता बच्चों को सम्मानित किया गया। फोनरवा के महासचिव केके जैन ने बताया कि नए साल में सोसाइटी में पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया।

सेक्टर-34 आरडब्ल्यूए के महासचिव धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि नए साल पर सभी सोसाइटी के लोगों ने अपने आसपास स्वच्छता बनाए रखने और पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। ताकि शहर को और सुंदर बनाया जा सके।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gave message of environmental protection in society and sector