ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाफिल्म यूनिट के चार लोग कोरोना संक्रमित, शूटिंग टली

फिल्म यूनिट के चार लोग कोरोना संक्रमित, शूटिंग टली

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जीवनी पर बनने...

फिल्म यूनिट के चार लोग कोरोना संक्रमित, शूटिंग टली
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाWed, 28 Oct 2020 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता :

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जीवनी पर बनने वाली फिल्म ‘स्यूसाइड ऑर मर्डर की शूटिंग टाल दी गई है क्योंकि फिल्म के निर्माता, निर्देशक सहित यूनिट के चार लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके चलते 18 अक्टूबर को फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है। फिल्म की पूरी यूनिट सेक्टर-46 स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थी। फिल्म की शूटिंग नोएडा और ग्रेटर नोएडा में होनी है। अब दिसंबर से इसकी शूटिंग शुरू होगी।

‘स्यूसाइड ऑर मर्डर फिल्म के निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने बताया कि फिल्म के निर्देशक, अभिनेत्री और यूनिट से जुड़े एक और व्यक्ति कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वह भी पहले इस बीमारी से संक्रमित हुए थे। लिहाजा फिल्म की शूटिंग टाल दी गई है। दिसंबर में दोबारा इसकी शुरुआत होगी।

उन्होंने बताया कि यूनिट के कई लोग नोएडा में ही कई दिनों से रुके थे। ग्रेटर नोएडा में 18 अक्टूबर को फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी, लेकिन इसी दौरान फिल्म से जुड़े लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। लिहाजा उन्हें इलाज के बाद घर में रहने की हिदायत दी गई है। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, लेकिन कमजोरी है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग करना सही नहीं है। एक महीने बाद दोबारा सभी को शूटिंग के लिए बुलाया गया है। दिसंबर महीने में इसकी शुरुआत कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि फिल्म बनने के बाद उससे होने वाले मुनाफा का 25 प्रतिशत सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों को दिया जाएगा जबकि 25 प्रतिशत नई प्रतिभाओं को निखारने में लगाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें