Farmhouse owner threatens to name beautiful Bhati - फार्म हाउस मालिक को सुंदर भाटी के नाम पर धमकी DA Image
8 दिसंबर, 2019|11:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फार्म हाउस मालिक को सुंदर भाटी के नाम पर धमकी

एक फार्म हाउस मालिक को कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी के नाम पर धमकी देने का मामला सामने आया है। सुंदर भाटी के कथित गुर्गे ने फार्म हाउस मालिक को फोन पर कहा कि पेशी के दौरान कोर्ट में जाकर मुलाकात कर लो, नहीं तो ठीक नहीं होगा। इस धमकी से परेशान फार्म हाउस मालिक ने पुलिस से शिकायत की। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

सेक्टर-44 निवासी सुभाष चौहान कारोबारी हैं और उनका फार्म हाउस का कारोबार है। उन्होंने बताया कि 16 अगस्त को वह नोएडा प्राधिकरण किसी काम से गए थे। वहां से वह दोपहर करीब 1 बजे घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में एक मोबाइल नंबर से फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने खुद का नाम सतपाल भाटी बताया और कहा कि वह सुंदर भाटी का आदमी है। सतपाल ने फोन पर उनको कहा कि सुदंर भाटी गौतमबुद्धनगर जिला न्यायालय में पेशी के लिए 17 अगस्त को आने वाले हैं। उनसे जाकर कोर्ट में मुलाकात कर लो, अगर मुलाकात नहीं की और पुलिस को जानकारी दी तो ठीक नहीं होगा। इस धमकी से परेशान होकर सुभाष ने पुलिस को सूचना दी।

कोतवाली सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। सुंदर भाटी पश्चिमी उत्तर प्रदेश का कुख्यात बदमाश है और उसके खिलाफ हत्या, रंगदारी, अपहरण से लेकर अन्य मामलों में दर्जनों मुकदमें पंजीकृत हैं। वह फिलहाल हमीरपुर जेल में बंद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Farmhouse owner threatens to name beautiful Bhati