ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नोएडानोएडा में बेकाबू कार ने 7 लोगों को रौंदा, 4 की हालत गंभीर; घटना के बाद चालक फरार

नोएडा में बेकाबू कार ने 7 लोगों को रौंदा, 4 की हालत गंभीर; घटना के बाद चालक फरार

नोएडा के सेक्टर 113 में पर्थला खरजपुर के पास एर्टिगा कार सवार ने सात लोगों को कुचल डाला। सब्जी मंडी के पास हुए हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

नोएडा में बेकाबू कार ने 7 लोगों को रौंदा, 4 की हालत गंभीर; घटना के बाद चालक फरार
Sudhir Jhaहिन्दुस्तान,नोएडाWed, 13 Apr 2022 10:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नोएडा में मंगलवार रात बड़ा हादसा हुआ। आर्टिंगा कार सवार ने सेक्टर 113 थाना क्षेत्र में 7 लोगों को रौंद दिया। घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। चार घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

सेक्टर 122 स्थित पर्थला खरजपुर के पास एर्टिगा कार सवार ने देर रात सब्जी मंडी के पास लोगों पर अपनी गाड़ी दौड़ा दी। कार चालक ने सबसे पहले बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया। फिर आइसक्रीम का ठेला और बाद में एक दूसरी कार को टक्कर मारी, जिसमें दंपत्ति सवार थे। इसके बाद पैदल जा रहे दो युवकों को अपना शिकार बना लिया। 

इस बेलगाम कार की रफ्तार की चपेट में 7 लोग आए। इसमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आर्टिंगा कार का नंबर टैक्सी का बताया जा रहा है। कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस कार के नंबर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। सेक्टर-113 थाना प्रभारी शरद कांत का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही कार के ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कार को मौके से जब्त कर लिया गया है।

epaper