ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाआठवीं की छात्रा से बाथरूम में दुष्कर्म किया

आठवीं की छात्रा से बाथरूम में दुष्कर्म किया

ममूरा में मंगलवार रात आठवीं कक्षा की छात्रा से बाथरूम में दुष्कर्म का एक मामला प्रकाश में आया है। जब छात्रा बाथरूम के लिए गई तो पड़ोस में रहने वाले युवक ने मुहं बंद कर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।...

आठवीं की छात्रा से बाथरूम में दुष्कर्म किया
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाThu, 23 Nov 2017 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

ममूरा में मंगलवार रात आठवीं कक्षा की छात्रा से बाथरूम में दुष्कर्म का एक मामला प्रकाश में आया है। जब छात्रा बाथरूम के लिए गई तो पड़ोस में रहने वाले युवक ने मुहं बंद कर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि 48 घंटे के बाद छात्रा का मेडिकल कराया गया। कोतवाली फेज थ्री पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गोरखपुर की रहने वाली 13 वर्षीया आठवीं की छात्रा माता पिता के साथ ममूरा में किराए पर रहती है। छात्रा के माता पिता कपड़ा प्रेस का काम करते हैं। पीड़िता की मां ने बताया कि मंगलवार रात को वह बेटी के साथ घर पर थी। उनके कमरे से बाथरूम कुछ दूरी पर है। बेटी ने उनसे कहा बाथरूम जाना है और आप साथ चलो। इस दौरान मां दवाई लगा रही थी। तो बेटी खुद ही बाथरूम चली गई। कुछ देर तक जब बेटी वापस नहीं आई तब मां बाथरूम तक गई। बाथरूम अंदर से बंद था। कुछ देर के बाद जब खुला तो एक युवक उसकी बेटी का मुहं दबाए हुए निकल रहा था।

इसके बाद मां ने शोर मचा दिया और आरोपी भाग गया। इसके बाद 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पीड़िता का मेडिकल नहीं कराया। गुरुवार सुबह जब परिजन कुछ लोगों के साथ कोतवाली फेज थ्री पहुंचकर शिकायत की तब पीड़िता का मेडिकल कराया गया। कोतवाली फेज थ्री पुलिस ने आरोपी मुश्ताक आलम (24) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मुश्ताक ममूरा में ही छात्रा के पड़ोस में रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें