ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडानाले में मिला आठ साल के बच्चे का शव

नाले में मिला आठ साल के बच्चे का शव

नयागांव के नाले में मंगलवार सुबह आठ वर्षीय बच्चे का तैरता हुआ शव मिला है। वह सोमवार से लापता था। इस संबंध में गुमशुदगी कोतवाली फेज-2 में दर्ज थी। पुलिस आशंका जता रही है कि खेलने के दौरान बच्चे के...

नाले में मिला आठ साल के बच्चे का शव
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाTue, 14 Nov 2017 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

नयागांव के नाले में मंगलवार सुबह आठ वर्षीय बच्चे का तैरता हुआ शव मिला है। वह सोमवार से लापता था। इस संबंध में गुमशुदगी कोतवाली फेज-2 में दर्ज थी। पुलिस आशंका जता रही है कि खेलने के दौरान बच्चे के फिसलने से मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली फेज-2 के प्रभारी ने बताया कि नया गांव की सपेरा बस्ती में सूफी नाथ परिवार के साथ रहते हैं। वह संपेरा हैं। सोमवार शाम उनका आठ साल का बेटा शंकर नाथ घर के बाहर खेलने गया था। काफी देर बाद भी जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल सका। परिजनों ने सोमवार रात ही कोतवाली में बच्चे की गुमशुदगी की शिकायत की। मंगलवार सुबह लोगों ने बच्चे का शव गांव के ही नाले में पड़ा देखा। एसओ ने बताया कि बच्चे का शव फूला पड़ा था। आशंका है कि बच्चा खेलते समय नाले में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें