ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडापिता ने सगी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया

पिता ने सगी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया

-घर में अकेली बेटी के साथ एक साल से कर रहा था अश्लील हरकत

पिता ने सगी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाMon, 20 Aug 2018 08:34 PM
ऐप पर पढ़ें

ममूरा में एक पिता और सगी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी पिछले एक साल से बेटी के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। सोमवार को बेटी ने मां के साथ थाना फेज थ्री पहुंचकर पिता के खिलाफ तहरीर दी।

युवती ममूरा में रहती है। युवती के पिता मजदूरी करते हैं, जबकि मां रेडिमेट गारमेंट फैक्टरी में सिलाई का काम करती है। पिता शराब पीता है। मां के फैक्टरी चले जाने पर पिता बेटी के साथ अश्लील हरकत करता था। विरोध करने पर गाली-गलौज और घटना के बारे में किसी बताने पर जान से मारने की धमकी देता था, जिस कारण बेटी ने घटना के बारे पिछले एक साल किसी को नहीं बताया।

सोमवार को घर पर बेटी अकेली थी। पिता ने बेटी के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता ने किसी तरह आरोपी पिता के चंगुल से छूटकर खुद की अस्मत को बचाया। दोपहर को बेटी ने मां के पास फोन कर आपबीती सुनाई। मां ने तुरंत घर पहुंची और बेटी को लेकर थाने फेज थ्री पहुंची। लेकिन थाने में एसएचओ नहीं थे। लिहाजा पीड़िता अपनी एफआईआर लिखकर कार्यालय में बैठे मुंशी को थमा दी। थाने में एक कांस्टेबल ने कार्रवाई का भरोसा देकर पीड़िता को घर भेज दिया। इस बारे में एसएचओ अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि अभी वह थाने में नहीं है। मामले में केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें