ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाआठवीं मंजिल से गिरकर मौत, हत्या का आरोप

आठवीं मंजिल से गिरकर मौत, हत्या का आरोप

हादसा ग्रेनो वेस्ट स्थित इकोविलेज वन सोसाइटी घटना घटी पति ने बताया कि झगड़ा...

आठवीं मंजिल से गिरकर मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाMon, 06 Dec 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा। संवाददाता

ग्रेनो वेस्ट स्थित इकोविलेज वन सोसाइटी में रहने वाली विवाहिता की रविवार की देर रात आठवीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पति ने पुलिस को बताया कि झगड़ा होने पर उसकी पत्नी ने बालकनी से कूदकर जान दी है, जबकि मायके पक्ष ने दहेज हत्या का आरोप लगा पति, ससुर और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

बिसरख कोतवाली प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि मुरैना मध्य प्रदेश की रहने वाली करुणा (26 वर्ष) ग्रेनो वेस्ट की इको विलेज वन सोसाइटी में पति के साथ रहती थीं। रविवार देर रात करुणा की संदिग्ध हालात में आठवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी से गिरने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूछताछ में विवाहिता के पति ने बताया कि उसकी पत्नी दिल्ली घूमने जाने की जिद कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसी दौरान गुस्से में आकर फ्लैट की बालकनी से कूदकर उसने जान दे दी, जबकि इस मामले में विवाहिता के पिता अरुचि मृदुल ने उसके पति सोनू उर्फ देवकी, ससुर और सास के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।

आरोप है ससुराल पक्ष के लोग शादी के बाद से ही करुणा के मार-पीट करते थे। दहेज में पांच लाख रुपये की मांग कर रहे थे। दहेज की मांग पूरी ना होने पर आरोपियों ने उनकी बेटी की हत्या की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें