crowds in roadways buses fights for seats - रोडवेज की बसों में उमड़ी भीड़, सीटों के लिए रही मारामारी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोडवेज की बसों में उमड़ी भीड़, सीटों के लिए रही मारामारी

रोडवेज की बसों में उमड़ी भीड़, सीटों के लिए रही मारामारी

सेक्टर-35 स्थित मोरना डिपो पर मंगलवार को घर जाने के लिए यात्रियों की भीड़ उमड़ पड़ी। सबसे ज्यादा भीड़ मेरठ, बुलंदशहर और आगरा रूट पर रही। इन रूटों की बसों में सीटों के लिए सबसे ज्यादा मारामारी रही।

शाम चार बजे जैसे ही मेरठ के लिए बस आकर लगी। बड़ी संख्या में यात्री बस की ओर दौड़ पड़े। सीट के लिए लोग एक दूसरे से झगड़ते भी दिखे। यात्री राकेश ने बताया कि मेरठ सबसे ज्यादा सवारी जाती हैं इसलिए इस रूट पर ज्यादा से ज्यादा बसों की व्यवस्था होनी चाहिए थी।

आगरा के लिए भी कुछ ऐसा ही हाल दिखा। शाम पांच बजे की पूरी बस तुरंत फुल हो गई। दूसरी बस में करीब एक घंटे का अंतर था। ऐसे में एक बार फिर आगरा के लिए यात्रियों की भीड़ लग गई। बसें देर से लगने के कारण यात्रियों को इंतजार करना पड़ रहा था।

बुलंदशहर के लिए भीड़ के मुताबिक बसों की संख्या कम थी। कई यात्री पूछताछ काउंटर पर ज्यादा बसें लगाने की मांग करते दिखे। यात्री विशंभर ने कहा कि बुलंदशहर पर कम से कम 18 से 20 बसें लगनी चाहिए थी जबकि डिपो में सात से आठ बसें ही बुलंदशहर के लिए लगाई गई हैं।

नोएडा डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सतेंद्र वर्मा ने बताया कि 30 अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई है। दिल्ली, गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा से बसें कम करके भीड़ भाड़ वाले रूटों पर लगाई गई हैं। 12 नवंबर तक अतिरिक्त बसों की सुविधा जारी रहेगी। चालक और परिचालकों की छुट्टी रद्द है। दूसरी तरफ हरियाणा और दिल्ली जाने के लिए सेक्टर-37 में भी बड़ी संख्या में यात्री दिखे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: crowds in roadways buses fights for seats