DA Image
2 दिसंबर, 2020|6:27|IST

अगली स्टोरी

सेक्टर-18 बहुमंजिला पार्किंग में आज से दुकानदारों को रियायत

सेक्टर-18 बहुमंजिला पार्किंग में आज से दुकानदारों को रियायत

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

सेक्टर-18 स्थित बहुमंजिला पार्किंग में सोमवार से दुकानदारों और कर्मचारियों के लिए रियायत शुरू हो जाएगी। पार्किंग में चार पहिया के लिए 600 और दोपहिया वाहन खड़ा करने के लिए 300 रुपये महीने देने होंगे। अभी तक आम लोगों और दुकानदारों, सबके लिए बराबर शुल्क था।

नोएडा प्राधिकरण सेक्टर-18 में धीरे-धीरे सड़क (सरफेस) पर पार्किंग समाप्त कर रहा है। प्राधिकरण का प्रयास है कि सभी वाहन बहुमंजिला वाहन पार्किंग में खड़े हों। सरफेस पार्किंग खत्म होने पर दुकानदारों ने बहुमंजिला वाहन पार्किंग में छूट की मांग की थी जिसको प्राधिकरण ने बीते दिनों मान लिया था। अब इसको सोमवार से लागू किया जा रहा है।

प्राधिकरण अधिकारियों ने बताया कि चार पहिया वाहन के लिए 2 घंटे के 20 रुपये शुल्क लगेगा जबकि दोपहिया वाहन के लिए दो घंटे के 10 रुपये देने होंगे। आम लोगों के लिए चार पहिया के 2 घंटे के 30 और दोपहिया के 15 रुपये है।

--

विरोध के बीच क्रेन से 125 वाहन उठाए

मार्केट में रविवार को भी क्रेन के जरिये अलग-अलग वाहन रहित स्थानों से 125 से अधिक वाहन उठाए गए। इसका दुकानदारों ने जमकर विरोध किया। दुकानदारों का आरोप है कि क्रेन में बैठे बाउंसर लोगों से बदतमीजी कर रहे हैं। इस कारण बाजार में आने वाले लोगों में भय व्यापत हो रहा है और इससे पूरे बाजार की दुकानदारी प्रभावित हो रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Concession to shopkeepers in Sector-18 multi-storey parking from today