ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाजेपी इंफ्राटेक के खिलाफ आईजी को शिकायत

जेपी इंफ्राटेक के खिलाफ आईजी को शिकायत

12 लाख एडवांस लेने के बाद भी नहीं मिला फ्लैट

जेपी इंफ्राटेक के खिलाफ आईजी को शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाTue, 30 Jan 2018 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

जेपी इंफ्राटेक के नेचर व्यू अपार्टमेंट में फ्लैट के नाम पर 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। एडवांस लेने के पांच साल बाद भी महिला को फ्लैट नहीं मिला। महिला के पिता ने पुलिस से कई बार शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद महिला के पिता ने शिकायत को ट्वीट किया। ट्विटर पर मेरठ रेंज के आईजी ने नोएडा पुलिस को कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

जयप्रकाश एसोसिएट व जेपी इंफ्राटेक का सेक्टर-128 में नेचरव्यू अपार्टमेंट नाम से आवासीय प्रोजेक्ट है। अशोक नगर, गाजियाबाद निवासी किशनलाल यादव की बेटी गुंजन यादव ने वर्ष 2013 में इस अपार्टमेंट में फ्लैट बुक कराया था। फ्लैट की कीमत 30 लाख रुपये बताई गई और 2013 में गुंजन से एडवांस के रूप में 12 लाख 26 हजार रुपये लिए।

बिल्डर की तरफ से 2016 में फ्लैट पर भौतिक कब्जा दिलाने का भरोसा दिया गया। 2016 में ही जब गुंजन यादव जेपी के प्रोजेक्ट को देखने गई तो वहां निर्माण कार्य आरंभ भी नहीं हुआ था। इसके बाद गुंजन कई बार जेपी के कार्यालय गई और प्रोजेक्ट के बारे में पूछताछ की तो उन्हें किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई।

कुछ महीने पहले जब वह फिर पैसे मांगने के लिए बिल्डर कार्यालय गईं तो वहां उनसे बदतमीजी की गई। इस बाबत पुलिस से शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। फिर पीड़िता के पिता ने ट्वीट कर पुलिस से मदद मांगी। इस पर आईजी मेरठ ने संज्ञान लेकर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें