ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाएक बार फिर 'अंधविश्वास' को चुनौती देने CM योगी पहुंचे नोएडा

एक बार फिर 'अंधविश्वास' को चुनौती देने CM योगी पहुंचे नोएडा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को नोएडा के सेक्टर-81 स्थित सैमसंग कंपनी आए। वह दिल्ली से डीएनडी के जरिए दोपहर करीब 4.25 बजे नोएडा स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। यहां पर अधिकारियों के साथ...

एक बार फिर 'अंधविश्वास' को चुनौती देने CM योगी पहुंचे नोएडा
नोएडा, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 08 Jul 2018 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को नोएडा के सेक्टर-81 स्थित सैमसंग कंपनी आए। वह दिल्ली से डीएनडी के जरिए दोपहर करीब 4.25 बजे नोएडा स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। यहां पर अधिकारियों के साथ करीब एक घंटे की मुलाकात के बाद डीएनडी के जरिए दिल्ली लौट गए।

सेक्टर-81 स्थित सैमसंग कंपनी में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन आ आएंगे। इसी कार्यक्रम के लिए समीक्षा बैठक करने मुख्यमंत्री आए।

सोमवार को राज्यपाल भी आएंगे-
यूपी के राज्यपाल राम नाईक भी सोमवार को कार्यक्रम में हिस्सा लेने आएंगे। वह हिंडन एयरबेस पर उतरकर हेलीकॉप्टर के जरिए सैमसंग कंपनी के पास बनाए गए हैलीपेड पर उतरेंगे। इसी तरह सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कार्यक्रम स्थल तक आएंगे।

मैजेंटा लाइन के उद्घाटन में भी पहुंचे थे सीएम योगी-

आपको बता दें कि 25 दिसंबर को नोएडा में मेट्रो की मैजेंटा लाइन का पीएम मोदी ने उद्घाटन किया था। सूबे में पीएम की मौजूदगी के मौके पर योगी आदित्यनाथ सारे अन्धविश्वास को तोड़कर नोएडा आए थे। दरअसल ऐसा बताया जाता है कि जो भी मुख्यमंत्री रहते हुए नोएडा गया वो उस कुर्सी पर दोबारा नहीं बैठा। आखिरी बार मायावती नोएडा गईं थीं और 2012 में उन्हें सत्ता से बेदखल होना पड़ा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें