ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडानिवेश के नाम पर महिला से धोखाधड़ी

निवेश के नाम पर महिला से धोखाधड़ी

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता महिला ने एक महिला, उसके पति और बिजनेस पार्टनर पर 24

निवेश के नाम पर महिला से धोखाधड़ी
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाTue, 21 Sep 2021 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

महिला ने एक महिला, उसके पति और बिजनेस पार्टनर पर 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एक्सप्रेसवे थाने में तीनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली निवासी नैंसी पसरीचा ने बताया कि कुछ समय पहले उनकी मुलाकात गाजियाबाद निवासी सौम्या दास से हुई थी। सौम्या अपने क्लाइंट से कंपनी में निवेश कराती थी। कुछ समय बाद सौम्या ने नैंसी की मुलाकात अपने पति अभिषेक दास और पार्टनर भानु रावल से कराई। तीनों ने सेक्टर-132 में अपना ऑफिस खोल रखा था।

तीनों ने नैंसी से कहा कि वह कंपनी में निवेश करेगी तो मोटा मुनाफा होगा। आरोपियों ने पीड़िता को झांसे में लेकर उनसे 24 लाख रुपये का निवेश करा लिया। उन्होंने कहा कि वह मुनाफे में से 20 प्रतिशत लेंगे। आरोप है कि काफी समय तक कोई मुनाफा नहीं हुआ। इस पर पीड़िता ने अपने रुपये वापस मांगे। इस पर आरोपियों ने पीड़िता को पांच बार चेक दिए जो बाउंस हो गए। फिर आरोपियों ने पीड़िता की कॉल रिसीव करनी बंद कर दी। जब नैंसी ने दोबारा पैसे वापस मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें