ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडासीईओ नरेंद्र जिले के प्रभारी बने

सीईओ नरेंद्र जिले के प्रभारी बने

सीईओ नरेंद्र जिले के प्रभारी बने

सीईओ नरेंद्र जिले के प्रभारी बने
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाTue, 31 Mar 2020 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद गौतमबुद्ध नगर में एक और बड़ा बदलाव किया गया है। कोरोना से निपटने के लिए अब ग्रेटर नोएडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण को जिले का प्रभारी बनाया गया है। सीईओ अब एक्शन मोड में आ गए हैं। उन्होंने नोएडा प्राधिकरण के साथ बैठक भी की दी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को जिले का दौरा किया था। जीबीयू में समीक्षा बैठक की थी। कोरोना से निपटने के लिए हो रहे कामों से अंसतुष्ट सीएम ने डीएम को फटकार लगाई गई थी। इसके बाद डीएम ने तीन महीने का अवकाश मांगा था और शासन को पत्र भेज दिया था। रात होते-होते सरकार ने डीएम को हटा दिया और नये डीएम को भेज दिया। इस पूरे घटनाक्रम के बाद एक और बड़ा बदलाव किया गया है।

शासन ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण को जनपद का प्रभारी बनाया है। जनपद में कोरोना से निपटने वाले कामों की निगरानी वहीं करेंगे। सीईओ भी एक्शन मोड में आ गए हैं। उन्होंने नोएडा प्राधिकरण के साथ बैठक भी की है। दरअसल, जनपद में गांवों में कोरोना के संक्रमण पहुंच चुका है। इसके बाद यहां प्रमुख सचिव स्वास्थ्य रजनीश दुबे ने कैंप किया था। इसके बाद सोमवार को मुख्यमंत्री खुद यहां पर आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें