DA Image
17 जनवरी, 2021|6:52|IST

अगली स्टोरी

मेट्रो लाइन के पिलर से टकराई कार, चार युवक गंभीर रूप से घायल

default image

ग्रेटर नोएडा। संवाददाता

नोएडा से गुरुवार की रात नए साल का जश्न मना कर लौट रहे चार युवकों की कार परी चौक के समीप मेट्रो लाइन के पिलर से टकरा गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने जेसीबी मशीन की मदद से कार की खिड़कियों को तोड़कर युवकों को बाहर निकाला। पुलिस ने चारों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया है। एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

नॉलेज पार्क थाना प्रभारी वरुण पवार ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 2:15 बजे पुलिस को सूचना मिली कि तुगलपुर पेट्रोल पंप के सामने एक कार मेट्रो लाइन के पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह जेसीबी मशीन की मदद से खिड़कियों को तोड़कर कार के अंदर फंसे युवकों को बाहर निकाला। पुलिस ने तुरंत घायलों को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बताया कि घायल युवक मनीष भाटी निवासी अल्फा-वन ग्रेटर नोएडा, वैभव गौर और समीर निवासी फ्लैट नंबर 395 अर्थला गाजियाबाद जबकि अनिकेत मोहन नगर गाजियाबाद का रहने वाला है। यह चारों युवक नोएडा से नए साल का जश्न मना कर ग्रेटर नोएडा लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि चारों युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिनमें एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जेसीबी की मदद से बाहर निकाला

पुलिस ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार की चारों खिड़कियां जाम हो गई। इसकी वजह से युवक अंदर फंसे गए। पुलिस ने नजदीक से एक जेसीबी मशीन को बुलवाया और खिड़कियों को तुड़वाकर किसी तरह युवकों को बाहर निकाला। पुलिस को कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Car collided with metro line 39 s pillar four youth seriously injured