DA Image
15 जनवरी, 2021|8:25|IST

अगली स्टोरी

बस ने बाइक सवारों को टक्कर मारी, दो की मौत

default image

ग्रेटर नोएडा। संवाददाता

ईकोटेक-तीन थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह निजी कंपनी की तेज रफ्तार बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया।

ईकोटेक-3 थाना प्रभारी भुवनेश कुमार गौतम ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र में निजी कंपनी की तेज रफ्तार बस ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी थी। बाइक पर मथुरा निवासी 26 साल का आकाश और गांव घोड़ी बछेड़ा निवासी 25 साल का भानुप्रकाश सवार थे।

दोनों युवक कासना में कंपनी में काम करते थे। दोनों कासना से खेड़ा चौगानपुर किसी परिचित के बीमार होने पर उन्हें देखने जा रहे थे। इसी दौरान दोनों हादसे का शिकार हो गए। दोनों को अस्पताल पहुंचा गया। जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके परिजन को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम को भेजे गए हैं। बस भी कासना की एक निजी कंपनी की है। चालक से पूछताछ की जा रही है। लिखित शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, सूरजपुर थाना क्षेत्र में कैलाशपुर के पास युवक का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने सूचना पर मौके पर पहुंचकर पड़ताल की और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। उसकी पहचान का प्रयास किया गया तो उसकी जेब से मिले दस्तावेज में रामसकल नाम लिखा था। हालांकि अभी उसकी पहचान नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत ट्रेन की चपेट में आकर हुई है।