ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाबसपा ने जेवर से नरेंद्र भाटी को बनाया प्रत्याशी

बसपा ने जेवर से नरेंद्र भाटी को बनाया प्रत्याशी

तैयारी दनकौर। संवाददाता बिलासपुर कस्बे में बसपा के जेवर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन...

बसपा ने जेवर से नरेंद्र भाटी को बनाया प्रत्याशी
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाMon, 18 Oct 2021 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दनकौर। संवाददाता

बिलासपुर कस्बे में बसपा के जेवर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी समसुद्दीन राइन ने भाजपा व सपा पर हमला बोला। सम्मेलन में जेवर सीट से नरेंद्र भाटी डाढा को विधानसभा प्रभारी व प्रत्याशी बनाने की घोषणा की गई।

कार्यकर्ता सम्मेलन में राइन ने कहा कि बसपा शासन में मुख्यमंत्री रहते बहन मायावती ने प्रदेश में 8.30 लाख लोगों को रोजगार दिया। मगर भाजपा सरकार ने धोखा किया है। सपा पर युवकों व मुसलमानों को धोखा देने का आरोप लगाया। बसपा ने महापुरुषों के सम्मान में स्कूल, कॉलेज अस्पतालों के नाम रखे, परंतु सपा सरकार ने उन्हें बदल दिया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिर मायावती की सरकार बनेगी। उन्होंने नरेंद्र भाटी डाढा को जेवर विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी व प्रत्याशी बनाने की घोषणा की। उन्होंने विधानसभा चुनाव की तैयारी आरंभ करने के लिए कहा। सम्मेलन में हजारों कार्यकर्ता पहुंचे। दिनभर बूंदाबांदी और बारिश में कार्यकर्ता जमे रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता बसपा जिला अध्यक्ष लख्मी सिंह ने की। इस मौके पर ओमप्रकाश कश्यप, राजकुमार गौतम, वीरेंद्र डाढा, मनोज जाटव, बाबूलाल, प्रदीप भारती, करतार सिंह नागर, बिजेंद्र भाटी, पुनीत अग्रवाल, वीर सिंह प्रजापत, हरेंद्र शर्मा, रामदास वाल्मीकि, राकेश शर्मा, नरेश गौतम, अजय भाटी , कुक्की नागर आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें