DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा विधायक विनोद कटियार को पांचवीं बार मिली धमकी

कानपुर देहात के भोगनीपुर के भाजपा विधायक विनोद कटियार को पांचवीं बार व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज मंगलवार शाम को मिला है। मैसेज में एक महिला की तस्वीर है। महिला की पहचान नहीं हो पाई है। विधायक ने पूरे घटनाक्रम की एक वीडियो बनाई और उसे पुलिस अधिकारियों को भेजा है। एसएसपी का कहना है कि इस मामले की जांच एजेंसियों को इसकी जानकारी दे दी गई है।

विधायक विनोद कटियार ने बताया कि वह सेक्टर-50 आलोक विहार टू स्थित अपने घर पर थे तभी एक व्हाट्सएप मैसेज के माध्यम से धमकी दी गई। धमकी में परिवार को निशाना बनाने की बात कही गई है। कटियार ने बताया कि इसके बाद मंगलवार देर रात को ही एक और व्हाट्सएप मैसेज आया। इसमें धमकी के साथ-साथ महिला की तस्वीर है। उन्होंने बताया कि वह महिला को नहीं जानते हैं। पांचवीं बार धमकी मिलने के बाद उन्होंने इसकी शिकायत नोएडा के एसएसपी से की है।

एसएसपी डा. अजयपाल शर्मा का कहना है कि विधायक की सुरक्षा को लेकर पूरी सतर्कता बरती जा रही है। फिलहाल उनकी सुरक्षा में तीन गनर हैं। अगर सुरक्षा की और जरूरत होगी तो और भी गनर तैनात किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि हम लोग इस मामले की जांच करने वाली एजेंसियों के संपर्क में हैं। उन्हें अपडेट किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP legislator Vinod Katiyar gets threat for fifth time