ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाबाइक सवारों ने युवक को गोली मारी

बाइक सवारों ने युवक को गोली मारी

बाइक सवारों ने युवक को गोली मारी

बाइक सवारों ने युवक को गोली मारी
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाSat, 29 Dec 2018 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-88 में शनिवार दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने युवक के पैर में गोली मार दी। युवक प्राधिकरण के ठेकेदार का कर्मचारी है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेक्टर-88 स्थित पार्क के पास प्राधिकरण के ठेकेदार सतपाल की निगरानी में करीब 15 मजदूर सड़क के डिवाइडर में लगे पैड़-पौधों की साफ-सफाई कर रहे थे। इस दौरान दो बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे। बदमाशों ने हेलमेट लगा रखा था। बदमाशों ने ठेकेदार की कनपटी पर तमंचा लगाकर उदय नामक सख्स के बारे में पूछताछ करने लगे मगर ठेकेदार ने उदय के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार कर दिया। इस पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी। इस पर ठेकेदार ने शोर मचा दिया। इसके बाद वहां काम कर रहे सभी मजदूर ठेकेदार को बचाने के लिए दौड़ पड़े। मजदूरों को अपनी तरफ आता देख बदमाश वहां से भागने लगे। मजदूरों ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पीछे भाग रहे मजदूरों पर फायरिंग कर दी। इस पर एक गोली कलवा नामक मजदूर के बाए पैर में लगी। बदमाश हवा में तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मगर पुलिस के पहंचुने से पहले ही मजदूरों ने घायल ठेकेदार को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायल मजदूर के बयान दर्ज किए हैं।

वारदात कैमरे में कैद

इस बारे में सीओ तृतीय स्वेताभ पांडेय ने बताया कि दोनों बदमाशों की पहचान की जा रही है। बदमाश उदय नामक शख्स के बारे पूछ रहे थे। अभी लिखित में शिकायत नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। बदमाश सीसीटीवी कैमरे में भी कैद नहीं हुए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें