DA Image
6 दिसंबर, 2020|6:04|IST

अगली स्टोरी

ऑटो चालक की गला काटकर हत्या

एक ऑटो चालक की चाकुओं से गला काट कर हत्या कर दी गई और शव को सेक्टर-168 स्थित नाले में फेंक दिया। सोमवार देर शाम को पुलिस ने उसके शव को बरामद किया। आशंका जताई जा रही है कि लूट के बाद हत्या को अंजाम दिया गया है। वहीं मृतक के घरवालों ने पूर्व ऑटो मालिक पर हत्या का शक जताया है। कोतवाली एक्सप्रेस वे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कटिहार, बिहार निवासी 24 वर्षीय इसराफिल बरौला गांव में पिछले पांच छह सालों से रह रहा था। पहले वह बरौला निवासी गुप्ता जी नाम से प्रचलित एक शख्स का ऑटो चलाता था। कुछ महीने पहले इसराफिल ने खुद का ऑटो खरीद लिया। इससे गुप्ता जी नाराज थे और उसे धमकी भी दिया करते थे। उसके परिजनों ने बताया कि वह रविवार रात को दस बजे घर ऑटो लेकर निकला था। इसके बाद वह घर नहीं आया।

सोमवार देर रात को पुलिस ने घरवालों को सूचना दी कि उसका शव मिला है। पुलिस का कहना है कि राहगीर की सूचना पर सेक्टर-168 के पास नाले से उसका शव निकाला गया। उसके गर्दन व शरीर पर 20 से अधिक बार चाकुओं से वार किया गया गया है। गर्दन भी आधा कटा हुआ था।

कोतवाली एक्सप्रेस वे के प्रभारी निरीक्षक हंसराज भदौरिया ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान रखकर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर मृतक के पास से पैन कार्ड व अन्य पहचान पत्र मिले हें लेकिन ऑटो नहीं मिला है। मौके से चाकू भी बरामद किया गया है।