ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडानौकरी संग कोरोना मरीजों की सेवा कर रहे अमनप्रीत

नौकरी संग कोरोना मरीजों की सेवा कर रहे अमनप्रीत

ग्रेटर नोएडा | वरिष्ठ संवाददाता कोरोना महामारी में लोग जहां घरों में अधिकांश समय...

नौकरी संग कोरोना मरीजों की सेवा कर रहे अमनप्रीत
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाTue, 18 May 2021 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा | वरिष्ठ संवाददाता

कोरोना महामारी में लोग जहां घरों में अधिकांश समय बिता रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पीड़ितों की मदद में जुटे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट निवासी अमनप्रीत सिंह पिछले 15 दिनों से नोएडा के सेक्टर 18 स्थित गुरुद्वारा में सेवा कर रहे हैं। दिल्ली में नौकरी करने के बाद वह गुरुद्वारा में रोजाना 4 से 6 घंटे की सेवा दे रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी निवासी अमनप्रीत सिंह दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। वह दिन में 9 बजे से 5 बजे तक ड्यूटी पर रहते हैं। इसके बाद वह कोरोना मरीजों की सेवा के लिए नोएडा सेक्टर 18 स्थित गुरुद्वारा में जाते हैं। बता दें कि गुरुद्वारा में ऑक्सीजन लंगर चल रहा है। कोरोना मरीजों को यहां निशुल्क ऑक्सीजन दी जा रही है।

अमनप्रीत ने बताया कि शुरुआत में गुरुद्वारा में काफी मरीज आ रहे थे, लेकिन अब इनकी संख्या में कमी आई है। उन्होंने बताया कि वह रात की शिफ्ट में सेवा करते हैं। दिन में उन्हें अपने दफ्तर जाना पड़ता है। अमनप्रीत बताते हैं कि गुरुद्वारा में उनकी ड्यूटी व्यवस्था करने में लगी हुई है। पैरामेडिकल स्टाफ, मरीज और सेवा में जुटे लोगों की जरूरत का वह ध्यान रखते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें