ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाजिला टेबल टेनिस में आदित्य और माधव को दोहरा खिताब

जिला टेबल टेनिस में आदित्य और माधव को दोहरा खिताब

जिला टेबल टेनिस चैंपियनशिप में आदित्य डोबरियाल और आदित्य ने दोहरा खिताब अपने नाम किया। नोएडा स्टेडियम में रविवार को सभी वर्गों के खिताबी मुकाबले खेले गए। खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार भविष्य में...

जिला टेबल टेनिस में आदित्य और माधव को दोहरा खिताब
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाSun, 17 Dec 2017 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला टेबल टेनिस चैंपियनशिप में आदित्य डोबरियाल और आदित्य ने दोहरा खिताब अपने नाम किया। नोएडा स्टेडियम में रविवार को सभी वर्गों के खिताबी मुकाबले खेले गए। खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार भविष्य में जिला टीम का चयन किया जाएगा।

अंडर-10 का खिताब आर्यन साहा ने प्रज्ञान को हराकर अपने नाम किया। अंडर-12 का फाइनल आदित्य कुमार ने अर्जुन को हराकर जीता। अंडर-15 में माधव भाटिया ने आदित्य डोबरियाल को हराकर खिताब पर कब्जा किया। अंडर-18 में आदित्य डोबरियाल ने माधव भाटिया को हराकर खिताबी जीत हासिल की। अंडर-21 का खिताब माधव भाटिया ने अपने नाम किया। उन्होंने आदित्य डोबरियाल को हराया। पुरुष वर्ग का खिताब आदित्य डोबरियाल ने जीता। उन्होंने प्रखर को हराया।

लड़कियों के कैडेट वर्ग में वान्या सिंह ने आयशा सक्सेना को हराकर खिताब अपने नाम किया। सब जूनियर वर्ग के फाइनल में अनन्या पांडेय ने मान्यता कपूर को हराया। जूनियर वर्ग का खिताब तरुषि बंसल ने अपने नाम किया। उन्होंने तविषि बंसल को हराकर खिताब पर कब्जा किया। सभी विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को जिला टेबल टेनिस संघ के सचिव श्याम कुमार ने पुरस्कृत किया। इस मौके पर टेबल टेनिस के प्रशिक्षक मृदुल खिलनानी सहित कई लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें