ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाबदमाश के भागने के बाद जिला अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस तैनात

बदमाश के भागने के बाद जिला अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस तैनात

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता जिला अस्पताल से 25 हजार के इनामी बदमाश के फरार होने...

बदमाश के भागने के बाद जिला अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस तैनात
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाWed, 17 Feb 2021 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

जिला अस्पताल से 25 हजार के इनामी बदमाश के फरार होने के बाद उसकी देखरेख के लिए अतिरिक्त पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं। ताकि बदमाश दोबारा अस्पताल से फरार होने का प्रयास न कर सके।

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर से चार वर्षीय ऋतिक का 24 जनवरी को अपहरण हुआ था। पुलिस ने 13 फरवरी को आरोपी अनिल को गिरफ्तार किया और उससे मिली जानकारी के आधार पर बच्चे का शव बरामद किया था। बच्चे को फिरौती के लिए अगवा किया गया था। पुलिस ने सोमवार देर रात वारदात में शामिल 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश विजय को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। पैर में गोली लगने के कारण विजय को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।

सूरजपुर थाना पुलिस ने एक एसआई सहित दो सिपाहियों को आरोपी की निगरानी में तैनात किया था। आरोपी अस्पताल के प्रथम तल पर सर्जिकल वार्ड वॉशरूम खिड़की तोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने 7 घंटे सर्च ऑपरेशन चलाकर ग्राउंड फ्लोर कमरा नंबर 111 से दबोच लिया था। अब आरोपी की निगरानी के लिए दो अन्य पुलिसकर्मियों को अस्पताल में तैनात किया गया है। एक पुलिसवाले को गेट पर तैनात किया गया है। हालांकि आरोपी की हालत में सुधार है। उसे जल्द ही डिस्चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा उन पुलिसकर्मियों की लापरवाही की भी जांच की जा रही है जो बदमाश के फरार होने के समय अस्पताल में तैनात थे। लापरवाही सामने आने के बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें