ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडा24 घंटे में कोरोना का एक मरीज मिला

24 घंटे में कोरोना का एक मरीज मिला

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता : अ इ द उ द इ अ ब ग ब अ इ द

24 घंटे में कोरोना का एक मरीज मिला
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाThu, 24 Jun 2021 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

पांच महीने के बाद एक दिन में सबसे कम मरीज गुरुवार को मिले। इस दिन स्वास्थ्य विभाग ने एक कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि की है। जिले में अब कुल मरीजों की संख्या 63,017 हो गई है।

इस साल 15 जनवरी को एक दिन में एक मरीज मिला था। इसके बाद से मरीजों की संख्या बढ़ती गई थी। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट की अनुसार गुरुवार को कोविड अस्पतालों और होम आइसोलेशन से नौ मरीज स्वस्थ हुए। अब तक 62, 484 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। कोरोना संक्रमित 466 की मौत इलाज के दौरान पिछले सवा साल साल में हुई है। कोविड और होम आइसोलेशन में अब भी 67 मरीजों का इलाज चल रहा है जिसमें से ज्यादातर मरीज अस्पताल में भर्ती हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. दीपक ओहरी ने बताया कि मरीजों की संख्या काफी कम हो गई है, लेकिन हम तीसरी लहर की आशंकाओं को देखते हुए तैयार हैं। इसके लिए जिले में पहले से ही तैयारी कर ली गई है। टीकाकरण के दायरे को भी बढ़ा दिया गया है। प्रत्येक दिन 25 हजार से अधिक लोगों को टीका दिया जा रहा है। कोरोना महामारी से उबरने के लिए यह बेहद जरूरी है कि अधिक से अधिक लोगों को टीका लगाया जाए। टीकाकरण के लिए लोगों को आगे आना चाहिए।

कोरोना अपडेट :

एक दिन में संक्रमित : 01

एक दिन में स्वस्थ हुए : 09

एक दिन में मौत : 00

कुल संक्रमित मरीज : 63,017

निशुल्क टीकाकरण शिविर आज

निशुल्क कोरोना टीकाकरण का आयोजन शुक्रवार को निठारी में होगा। बिसरख सीएचएसी के सहयोग से यह टीकाकरण आयोजित होगा। नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन और विलेज केयर फाउंडेशन इसका आयोजन करा रहा है। टीकाकरण कराने वाले लोगों को साथ में आधार कार्ड लाना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें