ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडाबिजली कटने से न डीएल बने, न ही टैक्स जमा हुए

बिजली कटने से न डीएल बने, न ही टैक्स जमा हुए

-बिजली कटने के कारण न डीएल बने, न ही टैक्स जमा हुआ

बिजली कटने से न डीएल बने, न ही टैक्स जमा हुए
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाFri, 09 Mar 2018 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-33 स्थित सहायक संभागीय परिवहन विभाग में शुक्रवार को बिजली कटने के कारण ड्राइविंग लाइसेंस बनने, नवीनीकरण होने, लाइसेंस परीक्षा, टैक्स जमा करने, वाहन पंजीकरण, फिटनेस समेत सभी कार्य ठप रहे। विभाग के मुताबिक करीब 700 लोग बिना काम लौट गए। नाराज लोगो ने हंगामा भी किया।

विभाग की सुबह बिजली काट दी गई थी। ऐसे में सभी काम ठप हो गए। विभाग में लगभग सभी कार्य ऑनलाइन होते हैं। बिजली कटने के कारण कंप्यूटर बंद हो गए। काम न होने के कारण कतारों में लगे लोगों ने हंगामा किया और एआरटीओ (प्रशासन) एके पांडे के पास पहुंच गए।

एआरटीओ प्रशासन ने बताया कि करीब 700 लोग बिना काम वापस लौट गए। करीब 50 लाख रुपये के राजस्व का नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि शनिवार और रविवार को अवकाश है, इसलिए बड़ी संख्या में लोग विभाग में ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने, टैक्स जमा करने समेत वाहन से जुड़े अन्य कार्यों के लिए पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि बिजली के बिल का चेक सरकार की ओर से मिलता है और बिजली विभाग के अधिकारियों को पहले ही आश्वस्त किया गया था कि सरकार से चेक मिलने पर इसे जमा कर दिया जाएगा, लेकिन बिना सूचना बिजली काट दी गई। इससे पहले भी एक दिन बिजली काटी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें