ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडा200 नेपाली मजदूरों को कंपनी वापस भेजा

200 नेपाली मजदूरों को कंपनी वापस भेजा

200 नेपाली मजदूरों को कंपनी वापस भेजानिकलकर दनकौर में यमुना एक्सप्रेसवे पर सालारपुर अंडरपास पहुंच गए। जिसकी सूचना दनकौर पुलिस को मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को वापस कंपनी भेज...

200  नेपाली मजदूरों को कंपनी वापस भेजा
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाTue, 31 Mar 2020 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक कंपनी के करीब 200 नेपाली मजदूर मंगलवार को अपने घर जाने के लिए कंपनी से बाहर निकलकर दनकौर में यमुना एक्सप्रेसवे पर सालारपुर अंडरपास पहुंच गए। जिसकी सूचना दनकौर पुलिस को मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को वापस कंपनी भेज दिया।

रबूपुरा में स्थित एक निजी कंपनी में नेपाल के करीब 200 मजदूर कई वर्षों से काम करते हैं। कोरोना के चलते सभी मंगलवार की दोपहर कंपनी से निकालकर अपने घर जाने के लिए दनकौर क्षेत्र में स्थित यमुना एक्सप्रेसवे के सालारपुर अंडरपास के पास पहुंच गए। भीड़ की जानकारी लगते ही दनकौर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को समझाया कि या तो वह कंपनी वापस चले जाए या शेल्टर होम में चले। जिसके बाद सभी वापस कंपनी को चले गए। जिसके बाद पुलिस ने कंपनी के सीनियर अधिकारियों से फोन पर बात करके कहा कि यदि मजदूर कंपनी से दोबारा बाहर निकलते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें