ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीशक में कर दी थी पत्नी की हत्या

शक में कर दी थी पत्नी की हत्या

खुलासा - बुराड़ी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्यारोपी को दबोचा - मंगलवार रात

शक में कर दी थी पत्नी की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 25 Feb 2021 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

खुलासा

- बुराड़ी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्यारोपी को दबोचा

- मंगलवार रात गला घोटकर कर दी गई थी महिला की हत्या

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता

बुराड़ी इलाके में मंगलवार रात महिला की गला घोटकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्यारोपी पति को धर दबोचा है। आरोपी ने बताया कि वह पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इस वजह से उसकी हत्या कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 28 साल की अंशिका की शादी पांच साल पहले कोटला मुबारकपुर निवासी राजकुमार से हुई थी। परिजनों के अनुसार, रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर अंशिका चार साल के बेटे के साथ संत नगर अपनी मां के घर पर रहने लगी। एक माह पहले राजकुमार भी ससुराल में ही आकर रहने लगा। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि अंशिका उसे तलाक देकर किसी दूसरे शख्स से शादी करना चाहती है। इसी बात को लेकर मंगलवार रात को विवाद हुआ और उसने पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। करीब दो बजे हत्या के बाद आरोपी ससुराल से निकला और ऑटो से नांगलोई अपनी बहन के घर चला गया।

राजस्थान भागने की फिराक में था

इस बीच हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। साथ ही एसएचओ सुरेश कुमार की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई। एसआई सत्येंद्र ने मोबाइल लोकेशन और काल डिटेल्स खंगाली तो आरोपी के नांगलोई में छिपे होने की जानकारी मिली। इसके बाद टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वारदात के बाद फरार होते समय आरोपी ने अपना कपड़े से भरा बैग भी लिया हुआ था। वह राजस्थान के किसी इलाके में जाकर छिपने की फिराक में था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें