ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीशर्मनाक: अवैध संबंध के शक में 2 साल की बच्ची के सामने पत्नी का गला घोंटा

शर्मनाक: अवैध संबंध के शक में 2 साल की बच्ची के सामने पत्नी का गला घोंटा

राष्ट्रीय राजधानी में अवैध संबंध के संदेह के चलते 23 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी दो साल की बेटी के समक्ष अपनी पत्नी की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या कर दी।  यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी। पुलिस ने...

शर्मनाक: अवैध संबंध के शक में 2 साल की बच्ची के सामने पत्नी का गला घोंटा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 21 Oct 2018 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी में अवैध संबंध के संदेह के चलते 23 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी दो साल की बेटी के समक्ष अपनी पत्नी की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या कर दी। 
यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी कामिल रविवार को तड़के यहां कमला मार्केट पुलिस थाने पहुंचा और उसने हत्या करना कबूल किया।
 
उसने पुलिस को बताया कि पत्नी का शव कमला मार्केट क्षेत्र में उसके दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट पर पड़ा हुआ है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पाया कि रेशमा (22) का शव नीला पड़ चुका था। उन्होंने बताया कि हत्या की वारदात को शुक्रवार को अंजाम दिया गया होगा।
 
उन्होंने बताया, 'यह हत्या शुक्रवार को की गयी होगी और शनिवार तक उसने शव को रखे रखा, क्योंकि वह इस भ्रम की स्थिति में था कि शव को कहीं ठिकाने लगाना है या अपने अपराध को कबूल करना है।

गाजियाबाद में अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से कूदकर युवक-युवती ने दी जान

अधिकारी ने बताया कि कामिल ने पुलिस को बताया कि वह नशे में धुत्त था और दो व्यक्तियों के साथ रेशमा की दोस्ती को लेकर उसका उससे झगड़ा हुआ। उसने यह भी स्वीकार किया कि उसने रेशमा को पीटा और बाद में उसका गला घोंट दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों की शादी तीन साल पहले हुई थी और कामिल बतौर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अंबेडकर विश्वविद्यालय में कार्यरत था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें