DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप विधायक से पुलिस ने की पूछताछ

नई दिल्ली। प्रमुख संवाददाता

मुख्य सचिव के साथ सीएम आवास पर हुई मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने बुधवार को विधायक ऋतुराज से करीब तीन घंटे तक पूछताछ की। पुलिस ने उनसे सीएम आवास पर हुए घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की। इस मामले में अभी तक वहां मौजूद छह वर्तमान और पूर्व विधायकों को पुलिस तलब कर चुकी है। पुलिस के निशाने पर नौ वर्तमान और पूर्व विधायक हैं।

19 फरवरी को सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने खुद से मारपीट का मामला दर्ज कराया था।इस मामले में पुलिस लगातार वहां मौजूद वर्तमान और पूर्व विधायकों से पूछताछ कर रही है। किराड़ी से विधायक ऋतुराज को बुधवार को बुलाया गया। इससे पहले पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी किया था। उत्तरी जिला के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र कुमार ने बताया कि विधायक ऋतु राज बुधवार दोपहर करीब चार बजे सिविल लाइन्स ‌थाने पहुंचे। जहां उनसे गत 19 फरवरी की आधी रात सीएम आवास पर हुए घनाक्रम से संबंधित सवाल-जवाब किए।

इससे पहले दिल्ली पुलिस इस मामले में नितिन त्यागी, राजेश ऋषि, प्रवीण कुमार, अजय दत्त, संजीव झां से पूछताछ कर चुकी है। दो आप विधायक अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। ये जमानत पर बाहर हैं। आज वजीरपुर से पूर्व विधायक राजेश गुप्ता सिविला लाइन्स थाने में पुलिस जांच में शामिल होने के लिए पहुंच सकते हैं।

सीएम स्टाफ से हो सकती है पूछताछ

सूत्रों के मुताबिक पुलिस जल्दी सीएम स्टाफ से पूछताछ कर सकती हैऐ। इससे पहले पुलिस ने मुख्यमंत्री के घर से सीसीटीवी फुटेज ली थी। तब भारी संख्या में पुलिस बल सीएम आवास पर पहुंचा था। पुलिस 19 फरवरी को बुलाई गई बैठक के संबंध में सभी तथ्य जुटा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vivad